• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन खराब शुरुआत की

img

शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन खराब शुरुआत की. शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 15.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. यह शाहरुख खान की पिछले पांच साल में आई फिल्मों का सबसे कम ओपनिंग डे कलेक्शन हैं. 2012 में आई उनकी फिल्म ‘जब तक है जान’ ने पहले दिन 15. 23 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

शाहरुख की हालिया फिल्म जब हैरी मेट सेजल ने दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. पहली बार शाहरुख और इम्तियाज अली ने कोई फिल्म साथ की थी. लेकिन फिल्म के लिए साथ आई ये जुगलबंदी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही.

काश! इन फिल्मों में होते शाहरुख खान

बता दें कि जब हैरी मेट सेजल का बजट 80 करोड़ रुपए है. इस लिहाज से यह मुश्किल लग रहा है कि शायद ही ये फिल्म अपनी लागत निकालने में भी सफल रहे. रविवार के कलेक्शन पर सबकी नजरें टिकी हैं. अगले हफ्ते अक्षय कुमार और भूमि पेड़नेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा भी रिलीज होने जा रही है ऐसे में शाहरुख के पास अपनी फिल्म के कलेक्शन के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. अक्षय की आने वाली फिल्म को लेकर सिनेप्रेमियों में जो हाईप बन चुकी है उसके देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय की ये फिल्म शाहरुख की फिल्म को बॉक्स ऑफिस से ओंधे मुंह गिर जाए.

जब हैरी मेट सेजल फिल्म एक टूरिस्ट गाइड के इर्द-गिर्द घूमती है. अनुष्का यूरोप जाती हैं और वहांउनकी एंगेजमेंट रिंग खो जाती है. इसके बाद शाहरुख और वे मिलकर इसे खोजते हैं. फिल्म समीक्षकों के अनुसार, जब हैरी मेट सेजल बोझिल लगने लगती है. गानों की अधिक भरमार और स्टोरी में नयापन न होने के कारण इसे अधिकतर समीक्षकों ने नकार दिया है. अनुष्का शर्मा के किरदार में सिर्फ उनके गुजराती एक्सेंट के अलावा कुछ भी नया नहीं है.

 

img

Share:
Tags