• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

पुलिस की धक्कामुक्की में गिरे राहुल, हाथरस जाने से पहले हिरासत में लिया

img

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी का हल्लाबोल जारी है. गुरुवार को दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, इस दौरान धक्कामुक्की में राहुल गांधी भी ज़मीन पर गिर पड़े.

गुरुवार दोपहर दिल्ली से कुछ दूरी पर जब दोनों नेताओं का काफिला ग्रेटर नोएडा के करीब पहुंचा, तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद राहुल और प्रियंका पैदल ही हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस के लिए रवाना हो गए.बता दें कि प्रशासन ने हाथरस की सीमाओं को सील किया हुआ है और धारा 144 लगाई गई है.

राहुल गांधी की यूपी पुलिस के साथ हुई धक्कामुक्की

बड़े अपडेट्स:

03.41 PM यूपी पुलिस की ओर से अब राहुल और प्रियंका को हिरासत में लेकर अलग जगह पर ले जाया गया है. जिस जीप में बैठाकर दोनों नेताओं को ले जाया जा रहा है, उसपर कांग्रेस कार्यकर्ता चढ़ गए हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और यूपी पुलिस के बीच तीखी बहस हो रही है. पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया. हालांकि, इसके बाद पुलिस राहुल-प्रियंका को जीप में बैठाकर ले गई.

03.20 PM: नोएडा पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में ले लिया है. अब पुलिस दोनों को जीप में बैठाकर ले जा रही है. कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया है कि यूपी पुलिस के साथ धक्कामुक्की में राहुल गांधी गिर पड़े और पुलिस ने उनपर लाठियां मारी.

02.55 PM: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया. पैदल ही हाथरस जा रहे दोनों नेताओं को यूपी पुलिस ने रोका. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और यूपी पुलिस के बीच झड़प हुई. राहुल गांधी ने कहा कि मैं हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहा हूं, ये मुझे रोक नहीं पाएंगे. aaltak

img

Share:
Tags