• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

img

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी? एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा

खुलासा, कहा- मुझे परेशान…

 

सोनाक्षी सिन्हा ने सफाई जारी की है और बड़ा खुलासा भी किया है. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि ये मुझे परेशान

करने के लिए किया जा रहा है और आरोपी मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा का खुलासा: 21 साल की उम्र में हुआ प्यार, 5 साल चला  रिलेशनशिप - Entertainment News: Amar Ujala

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने की खबर चर्चा में है. कहा जा रहा है कि धोखाधड़ी के एक मामले में सोनाक्षी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. ये मामला चार साल पुराना है. इस पूरे मामले पर अब सोनाक्षी सिन्हा ने बयान जारी किया है और बड़ा खुलासा भी किया है. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि ये मुझे परेशान करने के लिए किया जा रहा है और आरोपी मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा ने बयान में क्या कहा

सोनाक्षी सिन्हा ने बयान जारी कर कहा, ‘बिना किसी अधिकारी के सत्यापन के मीडिया में कुछ दिनों से मेरे खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें चल रही हैं. यह मुझे परेशान करने की कोशिश है. मैं सभी मीडिया हाउस, पत्रकारों और संवाददाताओं से अनुरोध करती हूं कि वे इस फेक न्यूज को न फैलाएं, क्योंकि प्रचार हासिल करने के लिए ये उस व्यक्ति का एजेंडा हो सकता है. यह शख्स पूरी तरह से मेरी प्रतिष्ठा पर हमला करके प्रचार हासिल करने और मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रहा है.’

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा, ‘यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है. मेरी कानूनी टीम उसके खिलाफ अदालत की अवमानना ​​के लिए सभी आवश्यक कार्रवाई करेगी. इस मामले पर जब तक मुरादाबाद कोर्ट अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक यह मेरी एकमात्र टिप्पणी होगी, इसलिए कृपया मुझसे इसके लिए संपर्क न करें. मैं घर पर हूं और मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है.’

क्या है पूरा मामला 

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ पैसे लेकर एक इवेंट में नहीं शामिल होने के मामले में वारंट जारी हुआ. मुरादाबाद की एसीजेएम-4 की कोर्ट से वारंट जारी हुआ. लगातार कोर्ट में गैर-हाजिर रहने के कारण वारंट जारी हुआ.

मुरादाबाद के रहने वाले प्रमोद शर्मा ने 2018 में मुरादाबाद के कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर 36 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था. अदालत ने पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार कर 24 अप्रैल को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया. मामले में 24 अप्रैल को अगली सुनवाई होगी.

img

Share:
Tags