• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

रणवीर ने लिखा- लूजिंग माय रिलीजन, ट्रोलर्स बोले- धर्म की बात मत करो

img

रणवीर सिंह जल्द ही पद्मावती में खिलजी के किरदार में धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद इन दिनों उनके लॉस एंजलिस में छुट्टियां मनाने की खबर है. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन पर एक्टर को ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, रणवीर ने इसमें धर्म छोड़ने की बात कही है. शेयर की गई इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह काफी स्मार्ट और कूल लग रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- Losing my religion.

वैसे Losing my religion एक इंग्लिश गाने के लिरिक्स हैं. लेकिन उनके लुक का कैप्शन से कोई लेना-देना नहीं है. ना ही इस तस्वीर के साथ इस कैप्शन का कोई मैच नजर आ रहा है. इसलिए यह हमारी और फैंस की समझ से परे है कि उन्होंने आखिर ऐसा कैप्शन क्यों लिखा है. क्या इसका पद्मावती के खिलाफ हो रहे विरोध से ताल्लुक है? या फिर और कुछ. खैर इसका मतलब तो खुद रणवीर ही बता सकते हैं.

पद्मावती में समस्या रणवीर सिंह के खिलजी बनने में है

लेकिन हम इतना जरूर बता सकते हैं कि इस कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया पर एक्टर को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है- चिंता मत करो, तुम्हारा कोई धर्म नहीं है इसलिए तुम उसे खो नहीं सकते. किसी ने लिखा- महोदय आप तो बहुत पहले ही धर्म खो चुके हैं…खिलजी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ये हिंदुओं पर निशाना है. ऐसे हिंदू होने से अच्छा है आप अपना धर्म त्याग दें.

बता दें, रणवीर की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसमें वह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं दीपिका रानी पद्मिनी और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह के रोल में दिखेंगे. इसे संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया.

रणवीर और रोहित शेट्टी पहली बार साउथ की इस रीमेक में होंगे साथ!

इन दिनों फिल्म के कंटेट पर विरोध-प्रदर्शन हो रहा है. राजपूत समाज, करणी सेना, नेता, राजशाही परिवार फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं.

img

Share:
Tags