• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

किसानों का कर्ज माफ होने तक मोदीजी को रातभर सोने नहीं देंगे: राहुल गांधी

img

राहुल ने कहा कि मोदी जी ने साढ़े चार साल में आम लोगों का पैसा लेकर 15-20 उद्योगपतियों की जेब में डाला है. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत को युवाओं, मजदूरों और छोटे दुकानदारों की जीत करार देते हुए कहा कि सभी पार्टियां मिलकर नरेंद्र मोदी से किसानों का कर्ज माफ करवाकर मानेंगे.


मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की नवगठित सरकारों की ओर से लिए गए किसानों की कर्ज माफी के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी और विपक्ष के दूसरे दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दबाव डालकर पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ करवाएंगे, हम उनसे लड़ेंगे, एक इंच पीछे नहीं हटेंगे और उनको रातभर सोने नहीं देंगे.

उन्होंने यह भी कहा कि अगर नरेंद्र मोदी सरकार पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ नहीं करती है तो केंद्र में सरकार बनने के बाद कांग्रेस गारंटी के साथ यह करके दिखाएगी. संसद भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान मैंने अपने भाषणों में कहा था कि मुख्य लड़ाई यह है कि एक तरफ गरीब जनता, छोटे दुकानदार हैं और दूसरी तरफ 15-20 उद्योगपति हैं.

img

Share:
Tags