• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

Lockdown तोड़ने वालों पर भड़के सलमान खान, कहा- अपने परिवार का जनाजा उठा लोगे?

img

Lockdown तोड़ने वालों पर भड़के सलमान खान, कहा- अपने परिवार का जनाजा उठा लोगे?

सलमान ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो सिर्फ दो दिन की छुट्टी के लिए अपने फार्म पर गए थे. लेकिन उसके बाद सबकी छुट्टी हो गई यानी की लॉकडाउन हो गया और जो जहां था वहीं फंस कर रह गया.

salman khan gets angry on people who is not followig lockdown in this coronavirus epidemic

कोरोना वायरस लगातार देश में फैल रहा है और साथ ही देश में डॉक्टर्स और पुलिसवालों के साथ हो रही बदसलूकी के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं. अब इसे लेकर सलमान खान ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. साथ ही सलमान ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को भी खूब खरी खोटी सुनाई है. सलमान ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो सिर्फ दो दिन की छुट्टी के लिए अपने फार्म पर गए थे. लेकिन उसके बाद सबकी छुट्टी हो गई यानी की लॉकडाउन हो गया और जो जहां था वहीं फंस कर रह गया.

 

सलमान ने वीडियो में बताया कि उन्होंने रूल बनाया है कि वो लोग वहां से बाहर नहीं जाते और न ही किसी बाहर के सदस्य को अंदर आने देते हैं. वो सिर्फ राशन लेने के लिए बाहर जाते हैं. वीडियो में सलमान ने अपने एक स्टाफ मेंबर की गलती का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि राशन लेने गए उनकी एक टीम के मेंबर ने बार जाकर मास्क उतार दिया जो कि गलत था.

 

इसके अलावा सलमान ने बेहद भावुक अपील करते हुए लोगों से इस लॉकडाउन का पालन करने की बात कही और डॉक्टर्स का सम्मान करने की अपील की. सलमान ने कहा कि जो लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं वो बहुत बहादुर हैं. लेकिन क्या वो इतने बहादुर हैं कि अपनी गलती की वजह से अपने घरवालों की जान खतरे में डालेंगे और फिर उन्हीं के जनाजे को कंधा देंगे?

 

सलमान ने कहा कि ये ऐसे बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं है और अगर अब भी इसे गंभीरता से नहीं लिया गया तो ये धीरे-धीरे पूरे देश को खत्म कर देगी.

img

Share:
Tags