• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

खिलेश यादव का सीएम योगी पर निशाना, बोले- सिर्फ गर्मी नहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य के आने के बाद बीजेपी की भाप निकल जाएगी

img

 

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर निशाना, बोले- सिर्फ गर्मी नहीं, स्वामी प्रसाद

मौर्य के आने के बाद बीजेपी की भाप निकल जाएगी

 

उत्तर प्रदेश में आज पांचवें चरण का मतदान हो रहा है. राज्य में 7 चरणों में मतदान की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी

और आगामी 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे.

 

Akhilesh Yadav Denounced BJP and Yogiz Adityanath in Fazilnagar Also gave big statement about Swami Prasad Maurya know in detail 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के फाजिलनगर में रविवार को योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि फाजिलनगर के लोग किसी की गर्मी निकाल देंगे. न केवल गर्मी निकालेंगे, बल्कि स्वामी प्रसाद मौर्य के आने के बाद बीजेपी की भाप निकल जाएगी.” दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य फाजिलनगर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं और अखिलेश ने उनके समर्थन में चुनावी रैली की. इस दौरान उन्होंने मौर्य की जमकर तारीफ की.

सपा प्रमुख ने बीजेपी से पार्टी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य की खूब तारीफ की और कहा, “मैं स्वामी प्रसाद मौर्य का 2011 से इंतज़ार कर रहा था, अगर वो उस समय हमारे पास आ गए होते, तो हमें 5 साल बुरे दिन नहीं देखने पड़ते. अगर ये 2017 में भी आ गए होते तो आज उत्तर प्रदेश आगे दिखाई देता.” अब प्रदेश में केवल 2 चरण का मतदान होना बाकी है, लेकिन सियासी सरगर्मी काफी बढ़ी हुई है. एक तरफ बीजेपी के तमाम दिग्गज सपा पर हमलावर हैं, तो अखिलेश यादव भी तीखे बयान दे रहे हैं.

दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा समेत तमाम दिग्गज नेता बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और लगातार सपा, बसपा व कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी का दावा कर रही है कि वह अब तक के चुनाव में बहुमत के करीब पहुंच चुकी है, तो सपा का दावा है कि उसने अब तक बहुमत हासिल कर लिया है. हालांकि यह तो 10 मार्च को चुनाव के नतीजे ही बताएंगे कि किस पार्टी को जनता ने बहुमत दिया है.

img

Share:
Tags