• img
  • img
img img img
Categories
हिन्दी समाचार

आलिया और कटरीना की दोस्ती में आई दरार

img

कटरीना कैफ और आलिया भट्ट की दोस्ती बॉलीवुड में लंबे अरसे से हो रही है. दोनों को बॉलीवुड का BFF कहा जाता है, लेकिन अब इस दोस्ती में दरार आ गई है. इस दरार की वजह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर कटरीना के एक्स रणबीर कपूर और आलिया के बीच बढ़ती फ्रैंडशिप को माना जा रहा है.

आलिया ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से रणबीर संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. खबरों की मानें तो ये फोटो कटरीना को पसंद नहीं आई. इसी कारण कटरीना और आलिया के बीच दूरियां पैदा हो गई हैं.

क्यों पिता जैसे किसी इंसान से शादी नहीं करना चाहतीं आलिया भट्ट?

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला शेड्यूल खत्म किया है. शेड्यूल खत्म होने के बाद आलिया वापस मुंबई आ गई हैं, वहीं रणबीर कुछ दिनों के लिए वहीं रुके हुए हैं.

क्या इस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट, ऐसे हुई थी मुलाकात

कटरीना के एक फ्रेंड ने पिंकविला को बताया- सारे कास्ट और क्रू ब्रहास्त्र के सेट पर रणबीर और आलिया की नजदीकियों की बात कर रहे हैं. कटरीना को इस बारे में अपने कुछ दोस्तों से पता चला जो ब्रहास्त्र के सेट पर मौजूद थे. कटरीना को बुरा लगा है. अगर आलिया खुद इस बारे में बतातीं तो मुझे अच्छा लगता.

हाल ही में कटरीना, आकाश अंबानी की एंगेजमेंट पार्टी में शामिल हुई थीं, लेकिन आलिया इस पार्टी में नहीं आई थीं. आलिया के पार्टी में शरीक न होने की वजह उनके कंधे की चोट बताई जा रही है.

img

Share:
Tags